NEW DELHI WEATHER
Breaking News
prev next

PAK vs SL Live Cricket Score, World Cup 2019: बारिश के कारण टॉस में हो रही है देर

2019 ICC Cricket World Cup, PAK vs SL, Live Score: पाकिस्‍तान टीम का मुकाबला आज श्रीलंका की टीम से हैं. पिछले मैच के प्रदर्शन को देखते हुए पाकिस्तान का इस मैच में पलड़ा भारी लग रहा है क्योंकि पाकिस्तान ने जिस तरह बल्ले और गेंद से वापसी की वो उसे इस मैच में जीत का प्रबल दावेदार बनाती है.

ब्रिस्टल:

Pakistan vs Sri Lanka  Live Update: वर्ल्‍डकप 2019 (World Cup 2019) में शुक्रवार को एशिया की दो धाकड़ टीमों के बीच मुकाबला है. टॉप रैंकिंग वाली इंग्‍लैंड टीम को अपने दूसरे मैच में हराने वाली पाकिस्तान की टीम का अपने तीसरे मैच में काउंटी ग्राउंड पर श्रीलंका से (Pakistan vs Sri Lanka) मुकाबला है. 1992 की वर्ल्‍ड चैंपियन पाकिस्तान (Pakistan Team)को पहले मैच में वेस्टइंडीज ने 105 रनों पर ढेर कर दिया था, लेकिन दूसरे मैच में इसने अपने प्रदर्शन को ऊंचे स्‍तर पर पहुंचाते हुए सबसे मजबूत दावेदार और मेजबान टीम इंग्लैंड को मात देकर सभी को हैरान कर दिया. इसी तरह श्रीलंका को न्यूजीलैंड ने पहले मैच में 136 रनों पर समेट दिया था. दूसरे मैच में श्रीलंका (Sri Lanka Team) का सामना छुपे रुस्तम अफगानिस्तान से था. लग रहा था कि मजबूत गेंदबाजी वाली अफगानिस्तान इस मैच में श्रीलंका को पटक देगी लेकिन 1996 की विजेता ने 34 रनों से मैच अपने नाम कर जीत के रास्ते पर वापसी की. बारिश के कारण मैच का टॉस अभी तक नहीं हो पाया है.

एबी डिविलियर्स को अभी भी उम्‍मीद, बोले-वर्ल्‍डकप जीत सकती है दक्षिण अफ्रीका

पिछले मैच के प्रदर्शन को देखते हुए पाकिस्तान का इस मैच में पलड़ा भारी लग रहा है क्योंकि पाकिस्तान ने जिस तरह बल्ले और गेंद से वापसी की वो उसे इस मैच में जीत का प्रबल दावेदार बनाती है. इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान की टीम में जो अनुभवी खिलाड़ी हैं उन्होंने अपनी अहमियत दिखाई. मसलन मोहम्मद हफीज ( Mohammad Hafeez)और बाबर आजम (Babar Azam)के अलावा कप्तान सरफराज अहमद ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं. इसके अलावा फखर जमां और इमाम उल हक की सलामी जोड़ी ने टीम को मजबूत शुरुआत दी थी.

आईसीसी ने धोनी को सेना के प्रतीक चिह्न वाले कीपिंग ग्लव्स न पहनने को कहा

अनुभवी खिलाड़ियों का होना पाकिस्तान (Pakistan Team)के लिए सरप्लस है जो श्रीलंका के पास नहीं है. श्रीलंका (Sri Lanka Team)के पास ले देकर एंजेलो मैथ्यूज (Angelo Mathews)ही एक अनुभवी खिलाड़ी हैं लेकिन इस समय वह बेहद खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. पिछले मैच में कुशल परेरा ने सबसे ज्यादा 78 रन बनाए थे. उनके अलावा कोई और बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सकेगा. श्रीलंका को जीत उसकी गेंदबाजी ने दिलाई थी. नुवान प्रदीप ने अहम समय पर चार विकेट लेकर अफगानिस्तान को हार के लिए विवश कर दिया था.

दोनों टीमें इन खिलाड़ि‍यों में से चुनी जाएंगी..

श्रीलंका : दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), अविश्का फनार्डो, लाहिरू थिरिमाने, एंजेलो मैथ्यूज, धनंजय डी सिल्वा, इसुरु उदाना, मिलिंदा श्रीवर्दना, थिसारा परेरा, जीवन मेंडिस, कुशल परेरा (विकेटकीपर), कुशल मेंडिस, जैफ्री वैंडरसे, लसिथ मलिंगा, सुरंगा लकमल, नुवान प्रदीप.
पाकिस्तान : सरफराज खान (कप्तान/विकेटकीपर), फखर जमन, इमाम-उल-हक, बाबर आजम, आसिफ अली, शोएब मलिक, मोहम्मद हफीज, हारिश सोहेल, शादाब खान, इमाद वसीम, शाहीन अफरीदी, हसन अली, मोहम्मद हसनेन, वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


twenty − fourteen =

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.